मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाए तो सुरक्षा के लिए क्या जोखिम होगा?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाए तो सुरक्षा के लिए क्या जोखिम होगा?

2023-12-12

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाए तो सुरक्षा के लिए क्या जोखिम होगा?

यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाए तो सुरक्षा के लिए क्या जोखिम होगा?

रेफ्रिजरेटर सुपरमार्केट रेफ्रिजरेशन के लिए एक आवश्यक उपकरण है, लेकिन हम सभी जानते हैं कि किसी भी उत्पाद की सेवा जीवन है, रेफ्रिजरेटर कोई अपवाद नहीं है,एक निश्चित सेवा जीवन से अधिक का उपयोग जारी रहेगा कुछ सुरक्षा जोखिम लाएगा.


यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाता है तो सुरक्षा जोखिम क्या होंगे:

1, रेफ्रिजरेटर उपयोग की अवधि बहुत लंबी है, लाइन अनिवार्य रूप से धीरे-धीरे उम्र बढ़ने, रेफ्रिजरेन्ट लीक करने के लिए आसान है, और फिर लीक के लिए प्रवण, प्राकृतिक और अन्य खतरनाक परिस्थितियों,शीतल द्रव के रिसाव से गंभीर पर्यावरण प्रदूषण होगा, और लाइन की उम्र बढ़ने से शॉर्ट सर्किट और अन्य घटनाएं होंगी, जिसके परिणामस्वरूप रेफ्रिजरेटर विस्फोट और आग लग जाएगी।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाए तो सुरक्षा के लिए क्या जोखिम होगा?  0

ग्रीन एंड हेल्थ मल्टीडेक ओपन चिलर

https://www.commercialdisplayfreezer.com/supplier-43302-multideck-open-chiller

 

2, रेफ्रिजरेटर लंबे समय तक इस्तेमाल किया जाता है, प्रशीतन प्रभाव निश्चित रूप से बदतर और बदतर हो जाएगा, और बिजली की खपत बढ़ जाएगी,क्योंकि रेफ्रिजरेटर की शीतलन गति का दीर्घकालिक उपयोग काफी कम होने लगा।, और एक बार जब प्रशीतन समय बहुत लंबा हो जाता है, तो इससे रेफ्रिजरेटर को अधिक बिजली की खपत करने की आवश्यकता होगी।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाए तो सुरक्षा के लिए क्या जोखिम होगा?  1

3, फ्रीजर की सीलता भी खराब हो जाएगी, जो मुख्य रूप से फ्रीजर की सीलता में परिलक्षित होती है। घर में रेफ्रिजरेटर की तरह, यदि ऐसे उत्पादों की सील अच्छी नहीं है,प्रशीतन प्रभाव बदतर होगा, और खराब सील होने से भोजन खराब हो जाता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाए तो सुरक्षा के लिए क्या जोखिम होगा?  2

 

4, कंप्रेसर का शोर अधिक हो जाता है, रेफ्रिजरेटर की उम्र बढ़ने के साथ, रेफ्रिजरेटर के कंप्रेसर धीरे-धीरे उम्र बढ़ने लगेगा,जिसके कारण कंप्रेसर की कार्य कुशलता कम हो जाती है, और शोर और अधिक जोर से हो जाता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर यदि फ्रीजर का लंबे समय तक प्रयोग किया जाए तो सुरक्षा के लिए क्या जोखिम होगा?  3

हरित स्वास्थ्य एयर कूलिंग वर्टिकल मल्टीडेक रेफ्रिजरेटर

1. ट्रेंडी डिजाइन की उपस्थिति. वायु शीतलन प्रणाली.

2मानवीय डिजाइन से वस्तुओं का प्रदर्शन प्रभाव बढ़ता है और खरीदारी के दौरान ग्राहकों के लिए वस्तुओं को चुनना सुविधाजनक हो जाता है।

3बड़े वाष्पीकरण से हीट एक्सचेंज की आवृत्ति बढ़ जाती है, जिससे तापमान बहुत कम और तेजी से कम हो जाता है और साथ ही, अधिक ऊर्जा की बचत होती है।

4. यूरोपीय शैली के पवन पर्दे शीतलन कैबिनेट, वापसी ब्लो संरचना लागू

5प्राकृतिक वायु पिघलने से बिजली की बहुत बचत होती है। रात्रि ऊर्जा-बचत कर्टेन रात के उपयोग और अन्य गैर-कार्यालय घंटों के लिए सुसज्जित है।

6शीतलन प्रणाली और नियंत्रण उपकरणों के घटकों में कैबिनेट की स्थिरता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए पूरी दुनिया के प्रसिद्ध ब्रांड उत्पादों का उपयोग किया जाता है।

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-11676282-सुपरमार्केट-ओपन-चिल्लर-रिमोट-कंप्रेसर-एयर-कूलिंग-उपरोक्त-मल्टीडेक-रिफ्रिजरेटर.html

 

ग्रीन एंड हेल्थकंपनी दस से अधिक वर्षों के लिए वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है। हम एक पेशेवर निर्माता है कि अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं,ताकि आप सबसे सस्ती कीमत का उपयोग कर सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीद सकें.

www.commercialdisplayfreezer.com

 

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।