मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में फ्रीजर के ट्रिपिंग का कारण क्या है?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

फ्रीजर के ट्रिपिंग का कारण क्या है?

2023-10-11

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार फ्रीजर के ट्रिपिंग का कारण क्या है?

फ्रीजर के ट्रिपिंग का कारण क्या है?

हम सुपरमार्केट फ्रीजर का उपयोग करते हैं, कुछ लोगों को लगता है कि वहाँ अक्सर टक्कर होगी, कई लोगों को लगता है कि फ्रीजर बुरा है, वास्तव में,विचार करने के लिए पहली बात फ्रीजर की समस्या ही नहीं है, हमें इसे दो पहलुओं से देखने की जरूरत हैः

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर के ट्रिपिंग का कारण क्या है?  0

ग्रीन एंड हेल्थ मल्टीडेक ओपन चिलर एयर कूल्ड, फ्रॉस्ट फ्री, तेज और समान शीतलन

https://www.commercialdisplayfreezer.com/supplier-43302-multideck-open-chiller

 

1बहुत अधिक विद्युत भार

फ्रीजर ट्रिपिंग का सबसे आम कारण वोल्टेज की समस्या के कारण है, गर्मियों में फ्रीजर 24 घंटे एक दिन में इस्तेमाल किया जा रहा है रखने के लिए है, और इस प्रक्रिया में हम निश्चित रूप से एयर कंडीशनर खोलने जाएगा,प्रशंसक, जैसे विद्युत उपकरण के वोल्टेज भार, एक ही ऑपरेशन के कारण, वोल्टेज एक मुख्य लाइन में है, वोल्टेज लोड नहीं ले जा सकता ट्रिपिंग घटना का कारण बन जाएगा।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर के ट्रिपिंग का कारण क्या है?  1

2, सुपरमार्केट फ्रीजर आइसोलेटर रिसाव

यदि सुपरमार्केट फ्रीजर ट्रिपिंग घटना के बाद एक अवधि के लिए उपयोग, यह स्थिति आम तौर पर अधिभार घटना है, लेकिन वहाँ भी इन्सुलेटर रिसाव घटना हो सकती है,कैसे पता करें? सबसे पहले, जब वहाँ एक यात्रा है, रिसाव स्विच ऊपर धकेल दिया जाएगा, अगर कुछ मिनट ऊपर धकेल नहीं किया जा सकता है, यह संकेत है कि यह अधिभारित है, अगर यह तुरंत ऊपर धकेल दिया जा सकता है,और ट्रिप स्विच गर्म नहीं है, तो यह संभव है कि लाइन इन्सुलेटर कम हो जाता है, या विद्युत इन्सुलेटर कम हो जाता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर के ट्रिपिंग का कारण क्या है?  2

संक्षेप में, एक बार जब फ्रीजर ट्रिप घटना प्रतीत होता है, हम पहले यह जांचना चाहते हैं कि क्या यह समस्या के अनुरूप मुख्य लाइन वोल्टेज के कारण है,उसके बाद यह जांचना कि फ्रीजर में कोई खराबी है या नहीं.

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर के ट्रिपिंग का कारण क्या है?  3

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-41083845-supermarket-multideck-open-chiller-with-doors-drink-display-fridge.html

 

ग्रीन एंड हेल्थ का मल्टीडेक ओपन चिलर

उत्पाद का वर्णन

1प्रदर्शन कैबिनेट का स्वरूप उपन्यास और सुंदर है, और डिजाइन आधुनिक सुपरमार्केट डिजाइन अवधारणा के साथ एकीकृत है, जो प्रदर्शन कैबिनेट के वर्तमान प्रवृत्ति के अनुरूप है।

2वास्तविक डबल-लेयर एयर पर्दा, ऊर्जा खपत को कम करने की शर्त के तहत, तेजी से ठंडा होता है और तापमान अधिक समान होता है।

3विभिन्न प्रकार की प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए चार-परत समायोज्य अलमारियाँ।

4मानक एलईडी ट्यूब।

5तांबे के ट्यूब वाष्पीकरण।

ग्रीन एंड हेल्थकंपनी दस से अधिक वर्षों के लिए वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है। हम एक पेशेवर निर्माता है कि अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं,ताकि आप सबसे सस्ती कीमत का उपयोग कर सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीद सकें.

https://www.commercialdisplayfreezer.com/

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।