मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर

2023-08-27

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर

तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर

फ्रीजर और अन्य मल्टी-डोर कूलर का उपयोग लंबे समय से किया जा रहा है, हम पाएंगे कि दरवाजे की सील पुरानी हो सकती है और अन्य समस्याएं हो सकती हैं, जिसके परिणामस्वरूप फ्रीजर की सील कम हो जाती है, और ठंडी हवा बाहर निकल जाती है।इस प्रकार बिजली की खपत बढ़ रही है, जिससे खाद्य प्रशीतन प्रभावित हो रहा है।इस घटना के लिए, कुछ सावधानियां हैं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर  0

सबसे पहले, जब हम लंबे समय तक चलने वाले फ्रीजर और अन्य मल्टी-डोर फ्रीजर का उपयोग करते हैं, तो कैबिनेट दरवाजे की सील पुरानी हो गई है, उसे समय पर नई सील के साथ बदल दिया जाना चाहिए।यदि कैबिनेट दरवाजा सील विरूपण मामूली है, सतह सीधी नहीं है, तो चुंबकीय दरवाजा सील स्क्रू को ढीला किया जा सकता है, पैड के नीचे की खाई में पतली रबर में, और फिर स्क्रू को फिर से कस लें।यदि दरवाजा बंद है और बॉक्स समानांतर नहीं है, तो आप निश्चित बॉक्स दरवाजा ब्रैकेट (या ऊपरी और निचले दरवाजे के फ्रेम धुरी) को समायोजित कर सकते हैं, जहां तक ​​​​संभव हो बॉक्स का दरवाजा बंद है और बॉक्स समानांतर है डिब्बा।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर  1

ग्रीन एंड हेल्थ डैज़ल ब्लैक चिलर फुल स्क्रीन डिस्प्ले कैबिनेट

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-12648618-1200l-commercial-display-freezer- five-layer-black-swing-glass-door-beer-refrigerator-2-to-10-डिग्री.html

और क्योंकि फ्रीजर दरवाज़े की सील में एक निश्चित चुंबकीय बल होता है, दरवाज़ा सील लोहे की छीलन या लौह मिश्र धातु पाउडर को सोखना आसान होता है, जिससे कि कैबिनेट दरवाज़ा बंद करना सख्त नहीं होता है, और दरवाज़े की सील टूट-फूट का कारण बनेगी, हमने पाया कि यह घटना का उपयोग समय पर ढंग से किया जाना चाहिए, एक कपड़े से लोहे की छीलन और धातु पाउडर को पोंछना होगा।और मुंह में बचे पानी के कैबिनेट दरवाजे की सील के किनारे को पोंछते समय, मुंह के सील के किनारे को पलटने में सावधानी बरतें, एक साफ मुलायम कपड़े से धीरे से पोंछें, कैबिनेट के दरवाजे की सील को न तोड़ें।जब लंबे समय तक फ्रीजर का उपयोग नहीं किया जाता है, तो दरवाजे की सील पर थोड़ी मात्रा में टैल्कम पाउडर लगा सकते हैं, इसे सूखा रख सकते हैं और इसे हवादार और ठंडी जगह पर रख सकते हैं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर  2के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर  3

जिससे फ्रीजर और अन्य मल्टी-डोर फ्रीजर के उपयोग से समस्याएं कम होंगी, और फ्रीजर सील के साथ समस्याओं के कारण फ्रीजर के प्रशीतन प्रभाव और बिजली की खपत पर कोई असर नहीं पड़ेगा, जो हमारे लिए बहुत उपयोगी है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर तीन दरवाजे वाला फ्रीजर कैबिनेट दरवाजा सील सावधानियां_सुविधा स्टोर फ्रीजर  4

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-28656584-exquisite-appearance-commercial-bar-fridge-beer-cooler-freezer-chiller-for-pub.html

 

ग्रीन एंड हेल्थ की ओर से वाणिज्यिक पेय रेफ्रिजरेटर

1. इस पेय रेफ्रिजरेटर की संरचना ठोस है, पेय भंडारण की भरपूर क्षमता है, और यह वाणिज्यिक और औद्योगिक उपयोग के लिए उपयुक्त है।

2. आपको अपने पेय के बहुत ठंडे होने की चिंता नहीं होगी क्योंकि इसमें पंखे से ठंडा होने और सेल्फ-डीफ्रॉस्ट की सुविधा है।

3. संघनन और टपकन से बचने के लिए कांच के दरवाजे में हीटर भी होता है।

4. स्व-वाष्पीकरणीय जल प्रणाली के कारण आपको रेफ्रिजरेटर में पानी डालने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

5. जब उपयोग में न हो, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह बंद रहे, रेफ्रिजरेटर का दरवाज़ा स्वयं-रिबाउंड होता है।

6. अपनी गुणवत्ता और निर्भरता के लिए प्रसिद्ध कंपनी Secop ने कंप्रेसर का निर्माण किया।

 

ग्रीन एंड हेल्थ कंपनी दस वर्षों से अधिक समय से वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है।हम एक पेशेवर निर्माता हैं जो अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं, ताकि आप सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीदने के लिए सबसे किफायती मूल्य का उपयोग कर सकें।

https://www.commercialdisplayfreezer.com/

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।