मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में नए फ्रीजर से महक आ रही है, हम यह कर सकते हैं!
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

नए फ्रीजर से महक आ रही है, हम यह कर सकते हैं!

2022-12-09

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार नए फ्रीजर से महक आ रही है, हम यह कर सकते हैं!

नए फ्रीजर से महक आ रही है, हम यह कर सकते हैं!

 

     फ्रीजर का आंतरिक टैंक आमतौर पर गैर-विषैले और पर्यावरण के अनुकूल सामग्री से बना होता है, लेकिन डोर सील की अच्छी सीलिंग के कारण, पहली बार उपयोग किए जाने पर रेफ्रिजरेटर में गंध होगी।गंध मनुष्यों के लिए हानिकारक नहीं है और फ्रीजर के सामान्य उपयोग के दो या तीन दिनों के बाद बंद हो जाएगी।लेकिन अगर आपको गंध-मुक्त फ्रीजर की सख्त जरूरत है, तो कुछ सरल गंध-मुक्त युक्तियाँ हैं जो मदद कर सकती हैं।

 

1 नींबू और संतरे का छिलका

 

     नींबू को आधा काटकर सीधे फ्रीजर में रखने से प्रक्रिया तेज हो जाएगी।या संतरे के छिलके को साफ पानी से धोकर सुखा लें और फिर छिलके को फ्रीजर में बिखेर दें।

 

2 चाय की पत्ती

 

     चाय की पत्तियों को कागज़ के तौलिये में लपेटा जाता है और फिर फ्रीजर में रख दिया जाता है।चाय की पत्तियों द्वारा जारी सुगंध रेफ्रिजरेटर में गंध के अणुओं को प्रभावी ढंग से अवशोषित कर सकती है और गंध को शुद्ध कर सकती है।

 

3 सिरका

 

     विनेगर को एक बाउल में डालें और उसे फ्रीजर में रख दें, ताकि उसकी महक भी खत्म हो जाए।सिद्धांत यह है कि एसिटिक एसिड बहुत अच्छी तरह से गंध को भंग कर सकता है, अपघटन प्रभाव प्राप्त कर सकता है, नए फ्रीजर में ताजी हवा ला सकता है।

 

4 पीineapple

 

     अनन्नास को छीलकर आधा काट लें।आधा खाओ।दूसरे आधे हिस्से को एक बाउल में डालकर फ्रीजर में रख दें।क्योंकि अनन्नास एक कच्चे रेशे वाला फल है, जो गंध को अवशोषित करता है और सुगंध भेज सकता है।

 

     उपरोक्त विधियों का उपयोग करके, आप गंध हटाने के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए गति बढ़ा सकते हैं ताकि आप अपने नए रेफ्रिजरेटर का तेजी से और बेहतर उपयोग कर सकें।

 

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-26945066-double-glass-door-upright-commercial-display-freezer-automatic-defrost.html

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर नए फ्रीजर से महक आ रही है, हम यह कर सकते हैं!  0

 

इस वाणिज्यिक फ्रीजर में एक फैशनेबल और आधुनिक डिजाइन है जो किसी भी दुकान की सजावट का पूरक होगा।चमकदार एलईडी लाइटिंग यह देखना आसान बनाती है कि अंदर क्या है, जबकि हीटर के साथ सेल्फ-रिबाउंडिंग डोर और ग्लास डोर ठंडी हवा को अंदर रखने में मदद करते हैं। फैन कूलिंग और सेल्फ-डिफ्रॉस्टिंग सिस्टम फ्रीजर को सुचारू रूप से चलाने में मदद करते हैं, जबकि इंटेलिजेंस कंट्रोलर तापमान को एडजस्ट करना आसान है.यह फ्रीजर 5 समायोज्य अलमारियों के साथ आता है, ताकि आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार ऊंचाई समायोजित कर सकें।और यह कुशल संचालन के लिए R290/R404a रेफ्रिजरेंट के साथ DANFOSS कंप्रेसर का उपयोग करता है।

 

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।