मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन

2023-11-22

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन

सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन


सामान्य परिस्थितियों में, निर्माताओं द्वारा खरीदे गए फलों को ताजा रखने वाले कैबिनेट उत्पादों का उपयोग 5-8 वर्षों तक कोई समस्या नहीं है।कार्य वातावरण बहुत बुरा नहीं है, और 8-10 साल का उपयोग सामान्य है। नियमित ब्रांड फल ताजा रखने कैबिनेट निर्माताओं, कंप्रेसर ब्रांडों का उपयोग ज्यादातर उच्च गुणवत्ता वाले कंप्रेसर या आयातित कंप्रेसर हैं,रेफ्रिजरेशन पाइप शुद्ध तांबे का पाइप है, कैबिनेट इन्सुलेशन परत पॉलीयूरेथेन उच्च दबाव फोम है, इस तरह के फल ताजा रखने कैबिनेट प्रशीतन गति तेज है, अच्छा थर्मल इन्सुलेशन प्रदर्शन है। इस तरह,समग्र प्रशीतन दक्षता उच्च है, ऊर्जा की बचत, लंबी सेवा जीवन।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन  0

 

लंबे समय तक सेवा जीवन के लिए फल भंडारण अलमारियों का उपयोग करने के लिए, सबसे पहले एक नियमित फ्रीजर निर्माता चुनना है।हालांकि फल भंडारण अलमारियों की उपस्थिति बहुत अलग नहीं है, लेकिन कम लागत वाले मिश्रण कंप्रेसर, तांबे की पन्नी पाइप शीतलन, इन्सुलेशन सामग्री और यहां तक कि असंबद्ध फोम बोर्ड का उपयोग। हालांकि इस प्रकार के रेफ्रिजरेटर का उपयोग करते समय रेफ्रिजरेटर भी किया जा सकता है,प्रशीतन दक्षता बहुत कम है, और इन्सुलेशन प्रदर्शन खराब है, जिसके परिणामस्वरूप कंप्रेसर का निर्बाध काम होता है। समय के साथ, कंप्रेसर जल सकता है। एल्यूमीनियम पाइप के लिए, पहला वर्ष आम तौर पर कोई समस्या नहीं है,छोटे पैमाने पर उपयोग के बाद, सर्दियों में, पाइपलाइन के उपयोग के दूसरे वर्ष में मूल रूप से क्षय हो गया है, यह शीतलक रिसाव का कारण बनता है।पाइपलाइन जंग के कारण होने वाला यह शीतल पदार्थ रिसाव ठीक नहीं किया जा सकता और केवल स्क्रैप किया जा सकता हैइसलिए, निम्न गुणवत्ता वाले फलों का सेवा जीवन आम तौर पर केवल 1-2 वर्ष होता है, जो यह भी मौलिक कारण है कि आप निम्न गुणवत्ता वाले फलों की ताजगी रखने वाली अलमारियां क्यों नहीं खरीद सकते।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन  1

खरीद और उपयोग में फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सही उपयोग और रखरखाव फल ताजा रखने वाले कैबिनेट के सेवा जीवन को प्रभावी ढंग से बढ़ा सकता हैः

यदि आप फल भंडारण कैबिनेट रखते हैं, तो इसे सूखे और वेंटिलेटेड स्थान पर रखें। फल संरक्षण कैबिनेट का तापमान घरेलू रेफ्रिजरेटर से बहुत अधिक है,तो यह घरेलू रेफ्रिजरेटर की तुलना में एक उच्च स्थिति में रखा जाना चाहिएफलों के फ्राइजर को दीवार के निकट नहीं होना चाहिए और आसपास के क्षेत्र में 20 सेमी या उससे अधिक ठंडा करने की जगह होनी चाहिए।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन  2

फलों को ताजा रखने वाली कैबिनेट का उपयोग करने के बाद, रेफ्रिजरेटर को साफ रखने पर विशेष ध्यान दें, विशेष रूप से बाहरी कंप्रेसर के कंडेनसर पर धूल, और इसे हर तीन महीने में साफ करें।यदि बहुत अधिक धूल है, यह सेवा जीवन को छोटा करने के लिए आसान है. रात में या जब यात्री प्रवाह कम है, पर्दे को जितना संभव हो उतना खींचें, जो न केवल ऊर्जा की खपत को कम करता है,लेकिन यह भी कंप्रेसर के काम के समय को छोटा करता है.

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन  3

लंबे समय तक, यह मशीन को हर 20 दिनों या तो खोलने के लिए आवश्यक नहीं है, ताकि रेफ्रिजरेटर काम कर रहे प्रशीतन की स्थिति में प्रवेश कर सकते हैं,अन्यथा यह बिजली के घटकों के उम्र बढ़ने के कारण विफल होने के लिए आसान है.

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट के फल ताजा रखने वाले कैबिनेट का सेवा जीवन  4

ओपन स्टाइल फल संरक्षण सब्जी डिस्प्ले चिलर फलों की दुकान के लिए

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-35517601-open-style-fruits-conservation-vegetable-display-chiller-for-fruit-store.html

 

 

ग्रीन एंड हेल्थकंपनी दस से अधिक वर्षों के लिए वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है। हम एक पेशेवर निर्माता है कि अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं,ताकि आप सबसे सस्ती कीमत का उपयोग कर सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीद सकें.

www.commercialdisplayfreezer.com

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।