मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।

2023-10-27

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।

बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।

जैसे-जैसे लोगों के जीवन की लय अधिक से अधिक कॉम्पैक्ट होती जा रही है, ऐसे कई लोग हैं जो सीधे सुपरमार्केट में जाकर खाने के लिए पका हुआ भोजन खरीदने का विकल्प चुनेंगे,क्योंकि इससे उन्हें खाना पकाने के लिए जाने का प्रयास बच जाएगाइसलिए बड़े सुपरमार्केट के लिए डेलीकेसेंस कैबिनेट का उपयोग अधिक से अधिक आम हो गया है।तो हम आपको कुछ छोटे सुझाव देने के लिए बारीकियों के कैबिनेट का चयन कैसे करना चाहिए.

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।  0

ग्रीन एंड हेल्थ डेली विज़िट्री फ्रिज

https://www.commercialdisplayfreezer.com/supplier-43303-deli-display-refrigerator

 

सबसे पहले, हवा से ठंडा, विश्लेषण करने के लिए प्रत्यक्ष ठंडा से

पका हुआ भोजन कैबिनेट को ठंडा करने की विधि के अनुसार प्वाइंट्स, पका हुआ भोजन कैबिनेट को आम तौर पर प्रत्यक्ष शीतलन, वायु-कूल्ड दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है।

हवा से ठंडा डेली कैबिनेट के फायदे तेजी से ठंडा है, बॉक्स के अंदर समान तापमान, जमे हुए अंतरिक्ष ठंढ नहीं होगा, विशेष रूप से जमे हुए भोजन के लिए, इसके नुकसान संरचना जटिल है,बड़ी बिजली की खपत;

प्रत्यक्ष शीतलन डेली कैबिनेट में सरल संरचना, बिजली की खपत, धीमी शीतलन का नुकसान है, डेली कैबिनेट बॉक्स का तापमान समान नहीं है, जमे हुए स्थान में ठंढ की परत है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।  1

दूसरा, सावधानीपूर्वक अध्ययन करें, नकली से सावधान रहें

आप निश्चिंत हो सकते हैं कि साहसपूर्वक प्रमुख ब्रांडों के उत्पादों को खरीदें, ऊर्जा-बचत चिह्न या ऊर्जा-बचत लेबल के साथ बेहतर है,लेकिन पर्यावरण के अनुकूल नहीं डेली कैबिनेट से सावधान रहें नकली पर्यावरण संरक्षण डेली कैबिनेट, गैर ऊर्जा बचत डेली कैबिनेट नकली ऊर्जा बचत डेली कैबिनेट, डेली कैबिनेट 3C प्रमाणन प्राप्त नहीं किया है भी बाजार में बेचने के लिए और इतने पर उपभोक्ताओं को धोखा देने के लिए है।यह उचित रूप से डेली कैबिनेट का आकार चुनने के लिए अपने स्वयं के वास्तविक जरूरतों पर आधारित है.

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।  2

पकाया हुआ भोजन कैबिनेटः मानक हवा से ठंडा डेली कैबिनेट, डीलक्स डेली कैबिनेट, टी-टाइप डेली कैबिनेट, फ्रंट कवर डेली कैबिनेट।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।  3

पका हुआ भोजन फ्रीजर वाष्पीकरण का चयन, उच्च तापमान पकाया भोजन कैबिनेट वाष्पीकरण के लिए कूलर चुनने के लिए, जो तेजी से ठंडा गति की विशेषता है,लेकिन शीत भंडारण उत्पादों के नमी के नुकसान का कारण बनने के लिए आसान हैमध्यम और निम्न तापमान पर पके हुए खाद्य फ्रीजर का चयन निर्बाध स्टील ट्यूब वाष्पीकरण ट्यूब आधारित, जो थर्मोस्टैट का एक अच्छा प्रभाव की विशेषता है और उचित समय में ठंडा भंडारण किया जा सकता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर बारीकियों पर ध्यान देना चाहिए।  4

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-40558652-butchery-equipment-meat-display-cooler-r404a-deli-refrigerated-showcase.html

 

ग्रीन एंड हेल्थ का डेली शोकेस

1कैबिनेट स्वच्छ, स्वच्छ और साफ करने में आसान है।

2उत्पाद की कुल ऊर्जा खपत अनुपात सुनिश्चित करने के लिए, कैबिनेट की हवा की गति और हवा की मात्रा अधिक समान होनी चाहिए।एक 40 एमएम इन्सुलेशन परत भी ठंड के नुकसान को रोकती है और शीतलन क्षमता को बढ़ाती है.

3. 45 डीबी पर शोर में कमी. शोर मशीन के साथ समस्या को ठीक.

 

4उत्पाद नई एलईडी प्रकाश व्यवस्था, 6500K सफेद प्रकाश डिस्प्ले और मृत कोणों के बिना एक स्थान के लिए उत्कृष्ट परिणाम प्रदर्शित करता है।

5इस उपकरण का उपयोग सुपरमार्केट, मार्केटप्लेस और डेलीकेटेंस में पके हुए खाद्य पदार्थों, मांस उत्पादों, प्लेट खाद्य पदार्थों और अन्य खाद्य पदार्थों को स्टोर करने के लिए किया जा सकता है।

 

ग्रीन एंड हेल्थकंपनी दस से अधिक वर्षों के लिए वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है। हम एक पेशेवर निर्माता है कि अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं,ताकि आप सबसे सस्ती कीमत का उपयोग कर सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीद सकें.

www.commercialdisplayfreezer.com

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।