मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में कई महत्वपूर्ण कारकों का रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

कई महत्वपूर्ण कारकों का रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव

2023-09-29

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार कई महत्वपूर्ण कारकों का रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव

कई महत्वपूर्ण कारकों का रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव

  • रेफ्रिजरेटर ठंडा प्रभाव अच्छा और बुरा निर्णय की गुणवत्ता खाद्य संरक्षण, अच्छी गुणवत्ता रेफ्रिजरेटर हमें ताजा भोजन प्रदान कर सकते हैं लोगों की शारीरिक सुरक्षा की रक्षा के लिए,खराब गुणवत्ता वाले रेफ्रिजरेटर के कारण अक्सर भोजन की समाप्ति तिथि होती हैइस प्रकार खाद्य विषाक्तता और अन्य प्रतिकूल स्थितियों का कारण बनता है, इसलिए एक बार जब हम यह पाते हैं कि रेफ्रिजरेटर की समस्याओं का शीतलन प्रभाव है, तो जल्द से जल्द निपटना चाहिए।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कई महत्वपूर्ण कारकों का रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव  0

ग्रीन एंड हेल्थ कोल्ड स्टोरेज रूम सामग्रीः पॉलीयूरेथेन और धातु शीट;

https://www.commercialdisplayfreezer.com/supplier-43309-cold-storage-room

  • सबसे पहले, आइए कई महत्वपूर्ण कारकों के रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव का विश्लेषण करें:

सबसे पहले, क्या बिजली की आपूर्ति सामान्य हैः आम तौर पर इस तरह की समस्या, पहली जाँच बिजली की आपूर्ति के कनेक्शन है, क्या वहाँ एक समस्या है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि बिजली के उपकरणों,समस्या की जांच करने वाला पहला व्यक्ति, जाँच करने के लिए एक पेशेवर इलेक्ट्रिक पेन उपकरण का उपयोग करने के लिए, नंगे हाथ न करें;

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कई महत्वपूर्ण कारकों का रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव  1

  • दूसरा, यदि कंप्रेसर ठीक से काम कर रहा हैः सामान्य संचालन में कंप्रेसर एक छोटे से मोटर कंपन ध्वनि हो जाएगा।या तय इस ट्यूब शिकंजा ढीला, जिसके परिणामस्वरूप उच्च दबाव ट्यूब निकास नहीं करता है, कम दबाव ट्यूब निकास नहीं करता है, इसलिए कंप्रेसर चल रहा है, लेकिन कोई प्रशीतन नहीं है।
  • तीसरा, क्या रेफ्रिजरेटर ख़त्म हो गया हैः आप फ्रीजर को 3-5 मिनट तक चलने दें, बिजली की आपूर्ति काट दें, देखें कि पानी का प्रवाह ध्वनि है या नहीं। यदि कोई ध्वनि नहीं है।इसका मतलब है कि शीतलन प्रणाली में शीतल पदार्थ खत्म हो गया है या लीक हो रहा हैयह भी संभव है कि कंप्रेसर ने काम करने की क्षमता खो दी हो।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कई महत्वपूर्ण कारकों का रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव  2

  • चौथा, फ्रीजर कैपिलरी ट्यूब अवरुद्ध है: फ्रीजर कैपिलरी ट्यूब अवरुद्ध होने से शीतलक वाष्पीकरण में प्रवेश नहीं कर सकता है ताकि गर्मी को अवशोषित किया जा सके।जिसके परिणामस्वरूप फ्रीजर का तापमान उच्च रहता है. यदि फ्रीजर ठंडा प्रकार से संबंधित है दोष ठंडा नहीं करता है, तो आप जाँच कर सकते हैं कि क्या फ्रीजर के प्रशंसक सामान्य संचालन हैः फ्रीजर फ्रीजर दरवाजा खोलें,यह देखने के लिए कैबिनेट बटन के किनारे को दबाए रखें कि प्रशंसक काम कर रहा है या नहीं, फैन काम नहीं कर रहा है भी कारण फ्रीजर ठंडा नहीं होगा।

यदि हम ऊपर की विधियों के माध्यम से पाते हैं या फ्रीजर के शीतलन प्रभाव की मरम्मत नहीं कर सकते हैं, तो आप केवल सेवा प्रदान करने के लिए पेशेवर बिक्री के बाद कर्मियों की तलाश कर सकते हैं,स्थिति को सुधारने के लिए कारखाने में लौटने की आवश्यकता का सामना करना पड़ता है, अंदर फ्रीजर में संग्रहीत भोजन के लिए हम स्थानांतरित करने की जरूरत है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कई महत्वपूर्ण कारकों का रेफ्रिजरेटर शीतलन प्रभाव  3

https://www.maoyt.com/test/commercialdisplayfreezer.com/sale-12761708-अनुकूलित-आकार-ठंडे कमरे-चिलर-खाद्य भंडारण-गतिशील-ठंडा.html

शीत भंडारण कक्षग्रीन एंड हेल्थ से
(1) दोहरे चेहरे वाली रंगीन स्टील प्लेटें,दो तरफा स्टेनलेस स्टील्स और दो तरफा उभरा हुआ एल्यूमीनियम प्लेटों का उपयोग भंडारण शरीर सामग्री के रूप में किया जाता है ताकि एक अच्छा गर्मी अछूता प्रभाव और उच्च वाट संरक्षण प्रदर्शन हो।.

(2) उत्कृष्ट ब्रांड शीतलन कंप्रेसर इकाइयों में उच्च दक्षता,ऊर्जा की बचत,उच्च विश्वसनीयता है।

(3) भंडारण में अत्यधिक कुशल एल्यूमीनियम प्लेट प्रकार के हीट एक्सचेंजर का उपयोग किया जाता है,जिसकी अपेक्षाकृत उच्च हीट एक्सचेंज दर होती है।

(4) पूरी तरह से स्वचालित स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोलर में तापमान सेटिंग, तापमान नियंत्रण और स्वचालित वनों की कटाई जैसे कार्य हैं।

(5) और इसमें कई अन्य विशेषताएं हैं जैसे कि कई सुरक्षा,अधिक ताप,अधिक भार,चरण अनुक्रम,उच्च-निम्न दबाव।

(6) शीत भंडारण का आकार अनुकूलित किया जा सकता है।

 

ग्रीन एंड हेल्थ कंपनी दस से अधिक वर्षों के लिए वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है। हम एक पेशेवर निर्माता है जो अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं,ताकि आप सबसे सस्ती कीमत का उपयोग कर सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीद सकें.https://www.commercialdisplayfreezer.com/

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।