मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में फ़्रीज़र के प्रथम उपयोग पर नोट्स
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

फ़्रीज़र के प्रथम उपयोग पर नोट्स

2023-07-31

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार फ़्रीज़र के प्रथम उपयोग पर नोट्स

फ़्रीज़र के प्रथम उपयोग पर नोट्स

1, फ़्रीज़र की हमारी हैंडलिंग के बारे में, यदि झुकाव 45° से अधिक है, तो आपको शुरू करने से पहले 2 घंटे से अधिक समय तक स्थिर रहना चाहिए।30 मिनट तक स्थिर रहने के बाद कोई झुकाव चालू नहीं किया जा सकता है, फ्रीजर का स्थान अच्छी तरह हवादार जगह पर होना चाहिए, दीवार से कम से कम 10 सेंटीमीटर की दूरी पर, ताकि गर्मी अपव्यय प्रभाव बेहतर हो, जीवन का विस्तार करने के लिए फ्रीज़र।सीधी धूप से बचें, फ्रीजर को समतल रखा जाना चाहिए।लेकिन फिर भी 45° से अधिक झुके हुए फ्रीजर से बचने का प्रयास करें

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ़्रीज़र के प्रथम उपयोग पर नोट्स  0

ग्रीन एंड हेल्थ चेस्ट डीप फ़्रीज़र प्लग-एंड-प्ले डिज़ाइन

https://www.commercialdisplayfreezer.com/supplier-43312-chest-dep-freezer

 

2, फ्रीजर में भोजन का भंडारण, पहले से भोजन के भंडारण में फ्रीजर, कुछ समय के लिए खाली चलाने की जरूरत है, जैसे कि फ्रीजर के अंदर का तापमान कम हो जाता है, और फिर भोजन में डाल दिया जाता है, भोजन का भंडारण नहीं किया जाना चाहिए बहुत अधिक, इलेक्ट्रिक फ्रीजर को लंबे समय तक पूर्ण लोड संचालन से बचने का प्रयास करें।और एक बार भरा हुआ न रखें, जैसे कि दो-दरवाजे वाले फ्रीजर को 4-5 बार रखने की सलाह दी जाती है, ऊपर से नीचे तक पेय रखें।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ़्रीज़र के प्रथम उपयोग पर नोट्स  1

3, बिजली सुरक्षा के मुद्दे पर, फ्रीजर एक विशेष तीन-छेद सॉकेट का उपयोग करने के लिए, एक ग्राउंडिंग तार स्थापित करने के लिए अलग तारों।ग्राउंडिंग तार सेट करें, ग्राउंडिंग तार करने के लिए पानी और गैस पाइप का उपयोग नहीं कर सकते, टेलीफोन लाइनों और बिजली की छड़ों का उल्लेख नहीं करें;और जांचें कि बिजली आपूर्ति वोल्टेज आवश्यकताओं को पूरा करता है या नहीं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ़्रीज़र के प्रथम उपयोग पर नोट्स  2

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-38137064-sliding-door-r134a-island-freezer-refrigerator-counter-display-case.html

 

 

 

ग्रीन एंड हेल्थ की ओर से द्वीप फ्रीजर

1.आइलैंड फ्रीजर में कॉम्पैक्ट संरचना, चिकनी रेखाएं और शानदार उपस्थिति है।

2. एयर कूलिंग के साथ पारंपरिक ओपन आइलैंड फ्रीजर की तुलना में यह कम ऊर्जा खपत करता है।

3.प्लग-एंड-प्ले डिज़ाइन, स्टोर मालिक को केवल बिजली प्रदान करने की आवश्यकता है।

4. विभिन्न प्रकार के संयोजन द्वीप फ्रीजर को लचीले ढंग से चुना जा सकता है, स्टोर मालिक जगह के अनुसार लचीले अनुपात में इसका उपयोग करते हैं।

5. समायोज्य डिप प्लास्टिक टोकरी के साथ तय मानक, इसे वैकल्पिक रूप से भंडारण स्थान की योजना बनाते हुए, बाएं और दाएं की ओर समायोजित किया जा सकता है।

6. साइक्लोपेंटेन के साथ समग्र फोम, उच्च शक्ति, उच्च घनत्व, सुरक्षित, बिजली की बचत और सुंदर।

7. द्वीप फ्रीजर में व्यापक जलवायु क्षेत्र (एसटी) डिजाइन, व्यापक अनुप्रयोग गुंजाइश है।

 

ग्रीन एंड हेल्थ कंपनी दस वर्षों से अधिक समय से वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है।हम एक पेशेवर निर्माता हैं जो अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं, ताकि आप सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीदने के लिए सबसे किफायती मूल्य का उपयोग कर सकें।https://www.commercialdisplayfreezer.com/

 

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।