मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में निष्क्रिय शीत कैबिनेट की रखरखाव विधि
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

निष्क्रिय शीत कैबिनेट की रखरखाव विधि

2023-04-24

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार निष्क्रिय शीत कैबिनेट की रखरखाव विधि

एक निष्क्रिय शीत कैबिनेट रखरखाव विधि

सर्दियों में, कोल्ड कैबिनेट के लिए गर्मियों की तुलना में उपयोग की मांग कम हो जाती है।कई व्यापारी ठंडे बस्ते में बंद कर देंगे।तो कोल्ड कैबिनेट के बुनियादी कार्यों को सुनिश्चित करने के लिए निष्क्रिय कोल्ड कैबिनेट को सही तरीके से कैसे संग्रहित किया जाना चाहिए ताकि भविष्य में इसका सामान्य रूप से उपयोग किया जा सके?


1. कोल्ड कैबिनेट के पावर प्लग को अनप्लग करें और कोल्ड कैबिनेट में संग्रहीत सभी वस्तुओं को हटा दें।ठंढ के पिघलने की प्रतीक्षा करें।सावधान रहें कि जब आप ठंढा करते हैं तो हथियार का उपयोग न करें।ठंढ के बाद, एक साफ चीर के साथ ठंडे कैबिनेट को अंदर से बाहर तक मिटा दें।
साथ ही, हमें कंडेनसर पर ध्यान देना चाहिए और कंप्रेसर को पानी से नहीं डालना चाहिए, ताकि बिजली के उपकरणों के इन्सुलेशन प्रदर्शन को कम न किया जा सके।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर निष्क्रिय शीत कैबिनेट की रखरखाव विधि  0

 


2. कोल्ड कैबिनेट का लंबे समय तक उपयोग नहीं किया जाता है।डोर सील को बॉक्स से चिपकने से रोकने के लिए डोर सील को कागज या अन्य चीजों से पैक किया जाना चाहिए।इसी समय, आसंजन को रोकने के लिए दरवाजे की सील पर चूने का पाउडर लगाएं।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर निष्क्रिय शीत कैबिनेट की रखरखाव विधि  1

 


3. तापमान नियंत्रक को प्राकृतिक स्थिति में तापमान नियंत्रक बनाने और इसकी सेवा जीवन का विस्तार करने के लिए "0" या "स्टॉप" या "अधिकतम" (मजबूत ठंडा बिंदु) पर तापमान नियंत्रक को समायोजित करें।


4. सीधे धूप से बचने के लिए कोल्ड कैबिनेट को हवादार और सूखी जगह पर रखना चाहिए।चलते समय समानांतर आंदोलन खड़ा किया जाना चाहिए।कंप्रेशर को सिलिंडर से बाहर निकलने से रोकने के लिए झुकाएं नहीं।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर निष्क्रिय शीत कैबिनेट की रखरखाव विधि  2

 


5. यदि संभव हो, तो महीने में एक बार निष्क्रिय ठंडे कैबिनेट को कॉल करना सबसे अच्छा है, ताकि कंप्रेसर आधे घंटे से एक घंटे के बाद बंद हो जाए, ताकि मशीन को उम्र बढ़ने से रोकने के लिए कंप्रेसर समय-समय पर चलता रहे .

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर निष्क्रिय शीत कैबिनेट की रखरखाव विधि  3


सर्दियों में प्रवेश करते हुए, उपरोक्त तरीकों से निष्क्रिय ठंडे कैबिनेट को बनाए रखा जा सकता है।कोल्ड कैबिनेट का रखरखाव बंद न करें क्योंकि आप कोल्ड कैबिनेट का इस्तेमाल करना बंद कर देते हैं।केवल ध्यान ही ठंडे कैबिनेट के प्रदर्शन का अनुकूलन कर सकता है।

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।