मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में क्या वाणिज्यिक फ्रीजर को दिन में 24 घंटे खुला रखना संभव है?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

क्या वाणिज्यिक फ्रीजर को दिन में 24 घंटे खुला रखना संभव है?

2023-11-28

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार क्या वाणिज्यिक फ्रीजर को दिन में 24 घंटे खुला रखना संभव है?

क्या वाणिज्यिक फ्रीजर को दिन में 24 घंटे खुला रखना संभव है?


वाणिज्यिक फ्रीजर में कंप्यूटर तापमान नियंत्रक होता है, यह तापमान नियंत्रक मुख्य रूप से कैबिनेट में तापमान को नियंत्रित करता है, दो सामान्य थर्मोस्टैट होते हैं,एक अधिक पारंपरिक यांत्रिक है, कई गियर में विभाजित है, प्रत्येक गियर एक तापमान सीमा का प्रतिनिधित्व करता है; दूसरे माइक्रो कंप्यूटर तापमान नियंत्रण है, आप तापमान सीमा सेट कर सकते हैं, तापमान नियंत्रण अधिक सटीक है,कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का, यह रेफ्रिजरेटर में तापमान को नियंत्रित करने के लिए है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या वाणिज्यिक फ्रीजर को दिन में 24 घंटे खुला रखना संभव है?  0

 

जब रेफ्रिजरेटर में तापमान तापमान नियंत्रक सीमा तक पहुँचता है, कंप्रेसर चलना बंद हो जाएगा, जब तापमान सेट सीमा से 5 डिग्री ऊपर बढ़ जाता है,कंप्रेसर शुरू हो जाएगा, वहाँ एक तापमान अंतर कंप्रेसर की रक्षा करने के लिए है। इसलिए, रेफ्रिजरेटर 24 घंटे निरंतर काम नहीं है, मध्य आराम करेगा, अगर दरवाजा कई बार नहीं है,रेफ्रिजरेटर का इन्सुलेशन प्रभाव अच्छा है, रेफ्रिजरेटर में तापमान धीरे-धीरे बढ़ेगा, ताकि बिजली की बचत हो सके। इसलिए यह चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है कि रेफ्रिजरेटर 24 घंटे के उपयोग के बाद कंप्रेसर को जला देगा।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या वाणिज्यिक फ्रीजर को दिन में 24 घंटे खुला रखना संभव है?  1

बहुत से लोग ऐसा करते हैं, यहां तक कि जब रात में दुकान बंद करने का समय होता है। अगले दिन जब दुकान खुलती है, तब तक मैंने सोचा कि इससे बिजली की बचत होगी। वास्तव में यह विचार गलत है,इससे बिजली की बचत नहीं होती, लेकिन कंप्रेसर का कार्यभार बढ़ाएगा, कंप्रेसर को सेट तापमान तक पहुंचने के लिए काम करना होगा, जिससे कंप्रेसर को नुकसान पहुंचाना आसान है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या वाणिज्यिक फ्रीजर को दिन में 24 घंटे खुला रखना संभव है?  2

फ्रीजर को बंद करने से कंप्रेसर के नुकसान में तेजी आएगी और पूरी मशीन के सेवा जीवन पर असर पड़ेगा।यह अभी भी बंद करने के लिए अच्छा है, अन्यथा आप जानबूझकर बंद करने की जरूरत नहीं है, आप 24 घंटे के लिए बिजली की स्थिति में हो सकता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या वाणिज्यिक फ्रीजर को दिन में 24 घंटे खुला रखना संभव है?  3

 

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-40558652-butchery-equipment-meat-display-cooler-r404a-deli-refrigerated-showcase.html

 

ग्रीन एंड हेल्थ का डेली शोकेस

1कैबिनेट स्वच्छ, स्वच्छ और साफ करने में आसान है।

2उत्पाद की कुल ऊर्जा खपत अनुपात सुनिश्चित करने के लिए, कैबिनेट की हवा की गति और हवा की मात्रा अधिक समान होनी चाहिए।एक 40 एमएम इन्सुलेशन परत भी ठंड के नुकसान को रोकती है और शीतलन क्षमता को बढ़ाती है.

3. 45 डीबी पर शोर में कमी. शोर मशीन के साथ समस्या को ठीक.

 

4उत्पाद नई एलईडी प्रकाश व्यवस्था, 6500K सफेद प्रकाश डिस्प्ले और मृत कोणों के बिना एक स्थान के लिए उत्कृष्ट परिणाम प्रदर्शित करता है।

5इस उपकरण का उपयोग सुपरमार्केट, मार्केटप्लेस और डेलीकेटेंस में पके हुए खाद्य पदार्थों, मांस उत्पादों, प्लेट खाद्य पदार्थों और अन्य खाद्य पदार्थों को स्टोर करने के लिए किया जा सकता है।

 

ग्रीन एंड हेल्थकंपनी दस से अधिक वर्षों के लिए वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है। हम एक पेशेवर निर्माता है कि अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं,ताकि आप सबसे सस्ती कीमत का उपयोग कर सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीद सकें.

www.commercialdisplayfreezer.com

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।