मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?

2023-08-29

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?

इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?

कोल्ड स्टोरेज एक उपकरण है जिसे वस्तुओं को विशिष्ट तापमान और आर्द्रता की स्थिति में रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।कोल्ड स्टोरेज का उपयोग करते समय वेंटिलेशन उपचार बहुत महत्वपूर्ण है।वेंटिलेशन का मुख्य उद्देश्य कोल्ड स्टोरेज में प्रवेश करने वाली हवा को ताजा और शुष्क रखना है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?  0

ग्रीन एंड हेल्थ बैक लोड डिस्प्ले फ्रिज/फ्रीजर

https://www.maoyt.com/test/commercialdisplayfreezer.com/sale-11647436-refrigerated-glass-door-display-chiller-walk-in-refrigerator-cold-room.html

 

1. यह स्पष्ट होना चाहिए कि कोल्ड स्टोरेज के अंदर हवा का संचार भी होना है।वेंटिलेशन नमी, बैक्टीरिया और गैसों को फैला सकता है जो कोल्ड स्टोरेज में संग्रहीत बासी, बासी गंध को अवशोषित करते हैं।कभी-कभी, उचित वेंटिलेशन भी शीतलन उपकरण को बेहतर काम कर सकता है।इसलिए, कोल्ड स्टोरेज में वेंटिलेशन का उद्देश्य हवा को प्रवाहित करना और अत्यधिक नमी और स्वाद को दूर करना है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?  1

2, कोल्ड स्टोरेज के अंदर किफायती स्थान पच्चीस वर्ग मीटर से अधिक तक सीमित होना चाहिए, जिससे वेंटिलेशन अधिक प्रभावी हो सके।कोल्ड स्टोरेज में ताजी हवा नियमित रूप से भरनी चाहिए और साथ ही अत्यधिक नमी को हटाकर भंडारित माल की गुणवत्ता सुनिश्चित करनी चाहिए।कोल्ड स्टोरेज के लिए वेंटिलेशन को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ताजी हवा एक ही समय में शामिल हो, प्रशीतन उपकरण के उचित संचालन के सिद्धांत के शीतलन प्रभाव को प्रभावित न करे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि तापमान स्थिर बना रहे, जिससे होने वाले आर्थिक नुकसान को कम किया जा सके। हवा के तापमान में वृद्धि से.

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?  2

3, उचित वेंटिलेशन शीतलन उपकरण की दक्षता में सुधार करने में मदद कर सकता है।कोल्ड स्टोरेज के शीतलन उपकरण गर्मी पैदा करेंगे।उचित वेंटिलेशन के बिना, गर्मी अंदर जमा हो जाएगी, जिससे उपकरण की दक्षता में कमी आएगी।इसलिए, शीतलन उपकरण की नियमित जांच के साथ-साथ वेंटिलेशन सिस्टम खोलने से उपकरण की दक्षता में सुधार करने, ऊर्जा की खपत को कम करने और आर्थिक लागत बचाने में मदद मिल सकती है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?  3

4, वेंटिलेशन की प्रभावशीलता सुनिश्चित करने के लिए कोल्ड स्टोरेज को साफ करना याद रखें।कोल्ड स्टोरेज और उपकरण के अंदर की सफाई सुनिश्चित करें, और कोल्ड स्टोरेज में वेंटिलेशन प्रभाव की गारंटी सुनिश्चित करने के लिए फिल्टर का समय पर प्रतिस्थापन सुनिश्चित करें।सतहों, दीवारों और फर्शों को नियमित रूप से साफ करने और कीटाणुरहित करने से फफूंद और बैक्टीरिया की वृद्धि को कम किया जा सकता है।अत्यधिक धूल या कचरा जमा होने से बचने के लिए लटकाई या संग्रहीत वस्तुओं को नियमित रूप से साफ किया जाना चाहिए।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?  4

कोल्ड स्टोरेज सुविधा में नियमित वेंटिलेशन बहुत महत्वपूर्ण है।उचित वेंटिलेशन संग्रहीत वस्तुओं को ताज़ा और सूखा रखता है और साथ ही शीतलन उपकरण की दक्षता को प्रभावी ढंग से बढ़ाता है।यदि उपकरण की नियमित रूप से जांच और सफाई की जाती है, तो हम उपकरण की सेवा जीवन को बढ़ा सकते हैं और आर्थिक लागत को अधिकतम करने के लिए उपकरण के प्रदर्शन में सुधार कर सकते हैं।इसलिए, उपयोग की प्रक्रिया में कोल्ड स्टोरेज को नियमित रूप से हवादार किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संग्रहीत सामान ताजा और सूखा है, शीतलन उपकरण के प्रभाव को सुनिश्चित करने और आर्थिक लागत बचाने के लिए।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर इंस्टालेशन के बाद कोल्डरूम को वेंटिलेट कैसे करें?  5

https://www.maoyt.com/test/commercialdisplayfreezer.com/sale-12149663-glass-display-walk-in-chiller-with-ce-certification-for-hypermarket.html

 

ग्रीन एंड हेल्थ की ओर से बैक लोड डिस्प्ले फ्रिज/फ्रीजर

* मुख्य सामग्री: पॉलीयुरेथेन (पीयू) घनत्व 43 किग्रा/एम3 या उससे अधिक

* सतह सामग्री: रंगीन स्टील, गैल्वेनाइज्ड स्टील, उभरा हुआ एल्यूमीनियम, स्टेनलेस स्टील

* दरवाजे का प्रकार: स्विंग (आधा दबा हुआ, पूरा दबा हुआ दरवाजा), मैनुअल स्लाइडिंग दरवाजा, स्वचालित स्लाइडिंग दरवाजा, इम्पैक्ट दरवाजा, रोलिंग अप दरवाजा, आदि।

* पैनल की मोटाई: अलग-अलग कामकाजी तापमान और परिवेश के तापमान की बाहरी स्थिति के अनुसार मोटाई 50 मिमी, 75 मिमी, 100 मिमी, 120 मिमी, 150 मिमी, 200 मिमी हो सकती है।

* पर्यावरण अनुकूल R404a रेफ्रिजरेंट।क्षमता छोटी से 10 घन मीटर, बड़ी से 20 घन मीटर तक हो सकती है।

* शीतलन भंडारण के लिए तापमान 0 से 10 डिग्री सेल्सियस या जमे हुए भंडारण के लिए -20 डिग्री सेल्सियस हो सकता है।

* डिस्प्ले और स्टोरेज भी आपकी जरूरत को पूरा कर सकता है

ग्रीन एंड हेल्थ कंपनी दस वर्षों से अधिक समय से वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है।हम एक पेशेवर निर्माता हैं जो अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं, ताकि आप सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीदने के लिए सबसे किफायती मूल्य का उपयोग कर सकें।https://www.commercialdisplayfreezer.com/

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।