मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?

2023-03-17

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?

सुपरमार्केट डिस्प्ले के सेवा जीवन को कैसे बढ़ाया जाएरेफ़्रिजरेटर?

 

     सुपरमार्केट सभी प्रकार के सामानों को रेफ्रिजरेट करने के लिए फ्रेश-कीपिंग डिस्प्ले कैबिनेट्स का उपयोग करते हैं, जिससे कुछ हद तक मुनाफा बढ़ सकता है।सुपरमार्केट प्रिजर्वेशन डिस्प्ले फ्रिज का सेवा जीवन, अन्य चीजों की तरह, वर्षों से तय होता है।सामान्यतया, एक अच्छी गुणवत्ता वाले सुपरमार्केट संरक्षण प्रदर्शन चिलर की सेवा जीवन, यह लगभग 3-5 वर्षों में है।सुपरमार्केट संरक्षण प्रदर्शन फ्रिज की सेवा जीवन की लंबाई न केवल अपनी गुणवत्ता से संबंधित है, बल्कि सामान्य समय पर रखरखाव से भी संबंधित है।डिस्प्ले कैबिनेट का जितना अधिक सावधानीपूर्वक रखरखाव किया जाता है, उतना ही इसके उपयोग के समय को बढ़ाया जा सकता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?  0

 

मल्टीडेक ओपन चिलर जानकारी यहां क्लिक करें:

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-2160363-right-angle-commercial-open-front-multi-deck-display-chiller-remote-system.html

 

     तो, सुपरमार्केट संरक्षण प्रदर्शन कैबिनेट के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?तुम्हे क्या करना चाहिए?यहाँ कुछ रखरखाव के तरीके दिए गए हैं:

 

  • नए सुपरमार्केट डिस्प्ले कैबिनेट के आने के बाद, बॉक्स खोलें और फिर कैबिनेट में यादृच्छिक सामान की जांच करें।फ़ैक्टरी पैकिंग सूची के अनुसार सुपरमार्केट प्रिजर्वेशन डिस्प्ले चिलर की जाँच करें, चाहे कैबिनेट को छोड़कर अन्य सामान पूरा हो गया हो, और पैकिंग प्रक्रिया में कोई सामान छोड़ा गया हो या नहीं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?  1

 

  • नए सुपरमार्केट डिस्प्ले फ्रिज के आने के बाद तुरंत बिजली का इस्तेमाल न करें।बिजली आपूर्ति से पहले सुपरमार्केट डिस्प्ले केस को 30 मिनट या एक घंटे से अधिक समय तक रखना सुनिश्चित करें।

 

  • सुपरमार्केट डिस्प्ले कैबिनेट में कुछ समय के लिए उपयोग करने के बाद, सुपरमार्केट चिलर को साफ करने के लिए, मुलायम कपड़े या स्पंज का उपयोग करने के लिए, पानी या साबुन में डुबकी (कोई संक्षारक तटस्थ सफाई एजेंट नहीं हो सकता है), साफ करने के बाद, सूखे कपड़े से साफ करें।सुपरमार्केट ग्लास रेफ्रिजरेटर के उपयोग की आवृत्ति के अनुसार समय अंतराल तय किया जाना चाहिए।महीने में एक बार पोंछना और साफ करना सबसे अच्छा है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?  2

 

मल्टी ग्लास डोर बेवरेज डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर

उत्पाद जानकारी यहां क्लिक करें:https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-36572217-oem-upright-beverage-chiller-supermarket-display-drink-showcase.html

 

  • सुपरमार्केट डिस्प्ले फ्रिज की बिजली लाइन पर ध्यान देने की जरूरत है।एक सुरक्षित और भरोसेमंद ग्राउंडिंग तार के साथ एक अलग और समर्पित सॉकेट का उपयोग करें।

 

  • सुपरमार्केट रेफ्रिजरेटर स्थापित करने से पहले, व्यापारियों को यह जांचना होगा कि बिजली की आपूर्ति 220V / 50 HZ के अनुरूप है या नहीं।यदि वोल्टेज संबंधित मानक से अधिक है, तो सुरक्षित उपयोग के लिए 1000W से अधिक स्वचालित नियामक स्थापित किया जाना चाहिए।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?  3के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?  4

 

  • यदि वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीजर के बाहरी पावर कॉर्ड को पावर कॉर्ड को लंबा करने की आवश्यकता होती है, तो 0.75 वर्ग मिलीमीटर से अधिक के पावर कॉर्ड के आंतरिक व्यास का उपयोग किया जाना चाहिए।

 

  • सुपरमार्केट दृश्यमान कूलर स्थापित करते समय, बेहतर शीतलन प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए गर्मी लंपटता के लिए पर्याप्त स्थान आरक्षित करने पर ध्यान देना चाहिए।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?  5के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें?  6

इन्वर्टर फ्रीक्वेंसी अपराइट डिस्प्ले चिलर / फ्रीजर

 

  • कंडेनसर बहुत सारी धूल और अन्य मलबे से जुड़ा होगा, इसलिए धूल-सबूत उपायों की प्रक्रिया का उपयोग करें, लेकिन कंडेनसर को नियमित रूप से अच्छी तरह से साफ करने के लिए भी।

 

  • डेक के असमान बल के कारण विरूपण से बचने के लिए रेफ्रिजरेटर को समान रूप से व्यवस्थित किया जाना चाहिए।दुकान बंद करने के समय कृपया रात के पर्दे को नीचे खींच दें।

 

  • जब लंबे समय तक अपराइट चिलर का उपयोग नहीं किया जाता है, तो पावर प्लग को अनप्लग करें।बॉक्स को साफ करें और बॉक्स के पूरी तरह सूख जाने के बाद दरवाजा बंद कर दें।

 

 

 

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।