मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?

2023-04-15

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?

फ्रीजर की गुणवत्ता को कैसे भेद करें

 

 

जब हम एक रेफ्रिजरेटर खरीदते हैं, तो हमें विभिन्न परिस्थितियों में सही रेफ्रिजरेटर चुनने की आवश्यकता होती है।लेकिन बहुत सारे लोग यह नहीं जानते हैं कि रेफ्रिजरेटर की गुणवत्ता अच्छी है या खराब, क्या यह खरीदने लायक है या नहीं, इसका पता कैसे लगाया जाए।यहां आपको अलग बताने के कुछ तरीके दिए गए हैं:

 

रेफ्रिजरेटर का मूल उसका कंप्रेसर है, कंप्रेसर ऑपरेशन पर भरोसा करने के लिए एक रेफ्रिजरेटर को प्रशीतन की आवश्यकता होती है।तो कंप्रेसर के महत्व की कल्पना की जा सकती है, इसलिए अगर कंप्रेसर की गुणवत्ता अच्छी है, तो रेफ्रिजरेटर की गुणवत्ता बिल्कुल अलग है।हम बाष्पीकरणकर्ता पर पानी की कुछ बूंदों को गिरा सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या यह सेकंड में बर्फ में बदल जाता है, और यदि ऐसा है, तो इसका मतलब है कि कंप्रेसर अच्छी गुणवत्ता का है।ग्रीन एंड हेल्थ कूलिंग वाणिज्यिक फ्रीजर तेजी से प्रशीतन, कम शोर, सुरक्षित और स्थिर की सुविधाओं के साथ मशहूर ब्रांड और उच्च दक्षता कंप्रेसर को गोद लेता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?  0

 

फ्रीजर की फोमिंग परत।यह रेफ्रिजरेटर की इन्सुलेशन परत है।अच्छी गुणवत्ता वाली फोमिंग परत रेफ्रिजरेटर के अंदर ठंडी हवा को संरक्षित कर सकती है।अन्यथा, एयर कंडीशनिंग को लीक करना आसान है, और आप भोजन को अच्छी तरह से रेफ्रिजरेट नहीं कर सकते।यह भेद करने के लिए कि फोम परत अच्छी है या खराब है, आपको कोशिश करने के लिए हाथ का उपयोग करने की आवश्यकता है, एक अच्छा फोम-लेयर पिंच अप बहुत वास्तविक है, वजन भी बहुत भारी है, और संरक्षण प्रभाव, ऊर्जा-बचत प्रभाव बेहतर है।ग्रीन एंड हेल्थ रेफ्रिजरेटर संपूर्ण पॉलीयूरेथेन फोमिंग है, न केवल उच्च घनत्व, बल्कि सुरक्षित, बिजली की बचत और सुंदर भी है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?  1के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?  2

 

रेफ्रिजरेटर का बाष्पीकरण करनेवाला एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है।बाष्पीकरणकर्ता फ्रीजर की प्रशीतन गति और संरक्षण गुणवत्ता निर्धारित करता है।① बाष्पीकरणकर्ता डिजाइन: बाष्पीकरणकर्ता के डिजाइन को विस्तार वाल्व से पहले वाष्पीकरण तापमान, ज़्यादा गरम और तरल तापमान देने की आवश्यकता होती है।ऑल-कॉपर ट्यूब बाष्पीकरण में तेजी से प्रशीतन और मजबूत संरक्षण प्रभाव होता है। ② प्रशीतन क्षमता: प्रशीतन क्षमता सीधे बाष्पीकरणकर्ता के प्रभावी वाष्पीकरण क्षेत्र को निर्धारित करती है, अर्थात् पंखों की संख्या, आकार और पाइप की लंबाई।बाष्पीकरणकर्ता का डिज़ाइन जितना अधिक उचित होगा, प्रशीतन प्रदर्शन उतना ही बेहतर होगा।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?  3

 

कैसे जज करें कि रेफ्रिजरेटर सामान्य रूप से काम कर रहा है?

 

रेफ्रिजरेटर के प्रत्येक घटक की कार्यशील स्थिति का सावधानीपूर्वक निरीक्षण करें, प्रशीतन प्रणाली, विद्युत प्रणाली, प्रशंसक प्रणाली इन तीन भागों पर ध्यान दें, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या वे सामान्य रूप से काम करते हैं।

 

1. प्रशीतन प्रणाली: निरीक्षण करें कि क्या प्रशीतन प्रणाली में दरारें, क्षति, ठंढ और ओस हैं।प्रशीतन पाइपलाइनों, पाइपलाइनों और शेल के बीच कोई टक्कर या घर्षण नहीं है, विशेष रूप से सर्द पाइपलाइन के वेल्डिंग स्थान पर, संयुक्त कनेक्शन पर कोई रिसाव नहीं है।कोई रिसाव तेल होगा (प्रशीतन तेल की एक निश्चित मात्रा है), पाइप वेल्डिंग और संयुक्त कनेक्शन को पोंछने के लिए साफ मुलायम कपड़े या मुलायम कागज का उपयोग कर सकते हैं, निरीक्षण करें कि तेल है या नहीं, यह निर्धारित करने के लिए कि रिसाव है या नहीं।

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?  4

 

2. विद्युत प्रणाली: निरीक्षण करें कि क्या विद्युत प्रणाली का फ्यूज फ्यूज हो गया है, क्या विद्युत तार का इन्सुलेशन बरकरार है और अप्रकाशित है, क्या सर्किट बोर्ड टूटा हुआ है, क्या कनेक्शन ढीला है, आदि। विशेष रूप से विद्युत कनेक्शन में है या नहीं अच्छा संपर्क, तारों के पेंच, प्लग आसानी से ढीले हो जाते हैं जिसके परिणामस्वरूप खराब संपर्क होता है।

 

3. वेंटिलेशन सिस्टम: निरीक्षण करें कि क्या एयर फिल्टर स्क्रीन, हीट एक्सचेंजर कॉइल और पंख अत्यधिक धूल जमा करते हैं।एयर इनलेट और एयर आउटलेट अनब्लॉक हैं।क्या पंखे और पंखे के ब्लेड सामान्य रूप से काम करते हैं।वगैरह।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की गुणवत्ता की पहचान कैसे करें?  5

 

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।