मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में फ्रीजर की बर्फ को अवरुद्ध करने वाली घटना से कैसे निपटें?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

फ्रीजर की बर्फ को अवरुद्ध करने वाली घटना से कैसे निपटें?

2023-10-12

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार फ्रीजर की बर्फ को अवरुद्ध करने वाली घटना से कैसे निपटें?

फ्रीजर की बर्फ को अवरुद्ध करने वाली घटना से कैसे निपटें?

ठंड और ठंढ की प्रक्रिया में बहुत सारे फ्रीजर उपयोग में आते हैं, यह स्थिति फ्रीजर बर्फ अवरुद्ध होने के कारण अब पैदा होती है।

आम तौर पर बर्फ अवरुद्ध विफलता मुख्य रूप से समय हम शीतलक चार्ज के कारण है, वैक्यूम सुखाने उपचार के लिए शीतलन प्रणाली पर्याप्त रूप से गहन नहीं है,या रेफ्रिजरेंट में बहुत अधिक पानी होता है. जब फ्रीजर काम करने की स्थिति में होता है, तो अवशिष्ट नमी के कारण फ्रीजर जमे रहना शुरू हो जाएगा, आप पाइप में सर्कुलेशन करने वाले शीतल पदार्थ के पानी की आवाज सुन सकते हैं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की बर्फ को अवरुद्ध करने वाली घटना से कैसे निपटें?  0

ग्रीन एंड हेल्थ बैक लोड डिस्प्ले फ्रिज / फ्रीजर

https://www.maoyt.com/test/commercialdisplayfreezer.com/sale-11647436-रेफ्रिजरेटेड-ग्लास-डोर-डिस्प्ले-चिल्लर-वॉक-इन-रिफ्रिजरेटर-कोल्ड-रूम.html

कुछ समय के बाद, पानी धीरे-धीरे शीतल पदार्थ से बाहर रह जाएगा, इस प्रकार केशिका ट्यूब की अवरोधन का कारण बनता है, ताकि शीतल पदार्थ प्रवाह को प्रसारित करने में सक्षम न हो,शीतलन क्षमता का नुकसान, जब पानी का प्रवाह रुक जाता है, तापमान बढ़ जाता है, फ्रीजर कक्ष में ठंढ पिघलने लगती है, जिसे ठंढ कहा जाता है, और फिर उपरोक्त प्रक्रिया को दोहराने के लिए चक्र।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की बर्फ को अवरुद्ध करने वाली घटना से कैसे निपटें?  1

इस विफलता के लिए, हम सजगता से मरम्मत के लिए मास्टर की तलाश करने की जरूरत नहीं है, अपने आप को समाधान करते हैं. सबसे पहले, हम एक गर्म तौलिया लिपटे केशिका ट्यूब आउटलेट का उपयोग करना चाहिए,ताकि बर्फ का अवरोध जल्दी से पिघल जाए, और फिर पिघले हुए पानी को कंप्रेसर में वापस पंप किया जाता है। इस तरह के उपचार के बाद, मशीन अस्थायी रूप से काम करना फिर से शुरू कर सकती है। यदि यह अभी भी सामान्य रूप से काम नहीं कर सकती है, तो मशीन को एक बार फिर से संचालित किया जा सकता है।इसे सूखने के लिए वैक्यूम उपचार विधि का प्रयोग किया जाता है.

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की बर्फ को अवरुद्ध करने वाली घटना से कैसे निपटें?  2

फ्रीजर की गुणवत्ता ही कुंजी है, लेकिन लंबे समय तक उपयोग के साथ, हमारे दैनिक जीवन में हमेशा कुछ छोटी समस्याएं होंगी,जब कई स्थान हों तो हमें फ्रीजर के उपयोग पर ध्यान देना चाहिए, आमतौर पर कुछ रखरखाव कार्य करते हैं, प्रभावी रूप से फ्रीजर के जीवन को बढ़ा सकते हैं।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर फ्रीजर की बर्फ को अवरुद्ध करने वाली घटना से कैसे निपटें?  3

https://www.maoyt.com/test/commercialdisplayfreezer.com/sale-12149663-glass-display-walk-in-chiller-with-ce-certification-for-hypermarket.html

 

ग्रीन एंड हेल्थ का बैक लोड डिस्प्ले फ्रिज/फ्रीजर

* कोर सामग्रीः पॉलीयूरेथेन (PU) घनत्व 43kg/m3 या अधिक

* सतह सामग्रीः रंगीन इस्पात,गल्वानाइज्ड इस्पात,इम्बोस्ड एल्यूमीनियम,स्टेनलेस इस्पात

* दरवाजे का प्रकारः स्विंग (आधे से दफन, पूरी तरह से दफन दरवाजे), मैनुअल स्लाइडिंग दरवाजा, स्वचालित स्लाइडिंग दरवाजा, इम्पैक्ट दरवाजा, रोलिंग अप दरवाजा, आदि

* पैनल की मोटाईः विभिन्न कार्य तापमान और परिवेश के तापमान की बाहरी स्थिति के अनुसार मोटाई 50 मिमी, 75 मिमी, 100 मिमी, 120 मिमी, 150 मिमी, 200 मिमी हो सकती है।

* पर्यावरण के अनुकूल आर404ए रेफ्रिजरेंट। क्षमता 10 क्यूबिक मीटर तक छोटी हो सकती है, 20 क्यूबिक मीटर तक बड़ी हो सकती है।

* शीतलन भंडारण के लिए तापमान 0 से 10 °C या जमे हुए भंडारण के लिए -20 °C हो सकता है।

* डिस्प्ले और स्टोरेज भी आपकी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं

ग्रीन एंड हेल्थ कंपनी दस से अधिक वर्षों के लिए वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है। हम एक पेशेवर निर्माता है जो अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं,ताकि आप सबसे सस्ती कीमत का उपयोग कर सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीद सकें.https://www.commercialdisplayfreezer.com/

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।