मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?

2023-01-06

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?

हमें लंबे समय तक अनुपयोगी रेफ्रिजरेटर से कैसे निपटना चाहिए?

 

यदि लंबे समय तक रेफ्रिजरेटर का उपयोग नहीं किया जाता है, तो निम्न स्थितियां हो सकती हैं:

 

1. यदि लंबे समय तक रेफ्रिजरेटर का उपयोग नहीं किया जाता है, तो रेफ्रिजरेटर में जमे हुए तेल और शीतलक को कंप्रेसर और पाइप लाइन के नीचे जमा किया जाएगा।रेफ्रिजरेंट संक्षारक है, और जमे हुए तेल संरक्षण की कमी के कारण रेफ्रिजरेटर पाइप लाइन के जंग को तेज करेगा, जो रेफ्रिजरेटर के आंतरिक कार्य को नुकसान पहुंचाएगा।

 

2. कंप्रेसर में चिकनाई वाला तेल नीचे से चिपक जाता है, और मशीन में काम करने वाले सभी हिस्से शुष्क अवस्था में होते हैं।इस समय, यदि मशीन का उपयोग किया जाता है, तो कंप्रेसर का सिलेंडर और पिस्टन बिना स्नेहन के काम करेगा, जो कंप्रेसर के सेवा जीवन को प्रभावित करेगा।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  0

हरा और स्वास्थ्यमुख्य उत्पाद

 

तो हमें उन रेफ्रिजरेटरों से कैसे निपटना चाहिए जो लंबे समय तक उपयोग नहीं किए जाते हैं?

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  1के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  2

 

  • नियमित स्टार्ट-अप

यह अनुशंसा की जाती है कि पाइपलाइन में रेफ्रिजरेंट और जमे हुए तेल को रीसायकल करने के लिए आपको महीने में एक बार शुरू करने की आवश्यकता है।बिजली आपूर्ति का समय बहुत लंबा नहीं होना चाहिए, 5-8 मिनट उपयुक्त है।बहुत लंबे समय तक, यह रेफ्रिजरेटर में तापमान को कम कर सकता है, नई ठंढ और संघनित पानी का उत्पादन कर सकता है, और रेफ्रिजरेटर में वातावरण की आर्द्रता बढ़ा सकता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  3के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  4

 

  • समय रहते सफाई करें

फ्रीजर का उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप फ्रीजर को अच्छी तरह से साफ कर लें।आंतरिक दीवार को डीफ़्रॉस्ट करने और बस पोंछने के अलावा, रेफ्रिजरेटर को भी साफ और कीटाणुरहित किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि फ्रीजर के अंदर कोई भोजन अवशेष नहीं है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  5के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  6

 

  • सूखे और हवादार स्थानों में रखें

सफाई के बाद, रेफ्रिजरेटर को हवादार वातावरण में रखा जाना चाहिए, सुखाने के उपचार के लिए रेफ्रिजरेटर का दरवाजा खोलें।उसके बाद, फ्रीजर को फिर से दूषित होने से बचाने के लिए कोई भी खाना फ्रीजर में न रखें।रेफ्रिजरेटर का दरवाजा तब तक बंद नहीं किया जा सकता जब तक कि फ्रीजर के अंदर का तापमान कमरे के तापमान के समान न हो और कोई नमी न हो।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  7के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  8

 

  • सील पट्टी को साफ करें

उपयोग की अवधि के बाद, सीलिंग पट्टी आमतौर पर बहुत साफ नहीं होती है।भले ही नग्न आंखों के लिए अदृश्य हो, यह फ्रीजर में भोजन से कई बार संक्रमित हो जाएगा।इसलिए, सील पट्टी को साफ करना न भूलें।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  9

हरा और स्वास्थ्यबार के लिए ग्लास डोर ड्रिंक्स डिस्प्ले फ्रिज

 

यह उच्च दिखने वाला, बड़ी क्षमता वाला वाणिज्यिक डिस्प्ले चिलर पेय और शराब को स्टोर करने और प्रदर्शित करने के लिए बार के लिए डिज़ाइन किया गया है।प्रशंसक शीतलन विधि कैबिनेट में तापमान को अधिक समान बनाती है।सामान को स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करने के लिए इसका डबल खोखला कांच का दरवाजा हाई-एंड डिफॉगिंग ग्लास सामग्री से बना है।स्वचालित डीफ्रॉस्टिंग फ़ंक्शन समय और ऊर्जा बचाता है और चिलर को साफ रखता है।इस डबल-लेयर खोखली संरचना में बेहतर गर्मी इन्सुलेशन प्रभाव होता है और यह ठंडी हवा के रिसाव से बच सकता है।समायोज्य परत रैक बनाता है सभी प्रकार के पेय पदार्थों को इच्छानुसार रखा जा सकता है। यह पेय प्रदर्शन रेफ्रिजरेटर तीन-रंग की रोशनी का उपयोग करता है, जो विभिन्न वातावरणों के अनुसार उपयुक्त हल्के रंग को समायोजित कर सकता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  10

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर लंबे समय तक बेकार पड़े रेफ्रिजरेटर से हमें कैसे निपटना चाहिए?  11

 

गुआंग्डोंगहरा और स्वास्थ्यइंटेलिजेंट कोल्ड चेन टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड 10 से अधिक वर्षों के उत्पादन अनुभव के साथ एक पेशेवर वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण निर्माता है।कंपनी का कारखाना कई उन्नत उत्पादन उपकरणों के साथ 200 से अधिक कर्मचारियों के साथ 50,000 वर्ग मीटर से अधिक के क्षेत्र को कवर करता है।

 

के मुख्य उत्पाद हैंहरा और स्वास्थ्यकंपनी में निम्नलिखित शामिल हैं: ईमानदार डिस्प्ले चिलर, ग्लास डोर डिस्प्ले फ्रीजर, फल संरक्षण मल्टी डेक ओपन चिलर, सुपरमार्केट संयोजन द्वीप फ्रीजर, क्षैतिज मांस प्रशीतित फ्रिज, केक प्रदर्शन रेफ्रिजरेटर, आइसक्रीम डिस्प्ले शोकेस, प्रशीतित कोल्ड स्टोरेज, फ्रीजर कोल्ड रूम और अन्य वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण।हरा&स्वास्थ्यप्रशीतन उत्पादों का व्यापक रूप से सुपरमार्केट, शॉपिंग मॉल, सुविधा स्टोर, रेस्तरां, होटल, केक की दुकानों, मांस की दुकानों और अन्य वाणिज्यिक स्थानों में उपयोग किया जाता है।

 

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।