मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में सुपरमार्केट के डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर का जीवनकाल कैसे बढ़ाया जा सकता है?
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

सुपरमार्केट के डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर का जीवनकाल कैसे बढ़ाया जा सकता है?

2023-11-14

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार सुपरमार्केट के डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर का जीवनकाल कैसे बढ़ाया जा सकता है?

सुपरमार्केट के डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर का जीवनकाल कैसे बढ़ाया जा सकता है?

 

सुपरमार्केट द्वारा विभिन्न प्रकार के उत्पादों को ठंडा करने के लिए ताजा रखने वाले प्रदर्शन कैबिनेट का उपयोग किया जाता है, जो कुछ हद तक लाभप्रदता में वृद्धि कर सकता है।एक सुपरमार्केट संरक्षण डिस्प्ले फ्रिज में इसकी सेवा जीवन पर शेष वर्षों की एक निश्चित संख्या हैसामान्य तौर पर, एक उच्च गुणवत्ता वाले सुपरमार्केट संरक्षण डिस्प्ले चिलर का सेवा जीवन लगभग तीन से पांच साल का होता है।नियमित रखरखाव सुपरमार्केट के संरक्षण प्रदर्शन फ्रिज की अवधि निर्धारित करने में एक भूमिका निभाता हैअधिक सावधानीपूर्वक रखरखाव के साथ प्रदर्शन कैबिनेट का उपयोग करने योग्य जीवन बढ़ाया जा सकता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट के डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर का जीवनकाल कैसे बढ़ाया जा सकता है?  0

मल्टीडेक ओपन चिलर की जानकारी यहाँ क्लिक करें:

https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-2160363-right-angle-commercial-open-front-multi-deck-display-chiller-remote-system.html

 

 

तो, सुपरमार्केट संरक्षण प्रदर्शन कैबिनेट के सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें? आपको क्या करना चाहिए? यहाँ कुछ रखरखाव के तरीके हैंः

 

  • नए सुपरमार्केट के प्रदर्शन कैबिनेट के आगमन के बाद, बॉक्स खोलें और फिर कैबिनेट में यादृच्छिक सामानों की जांच करें।कारखाने पैकिंग सूची के अनुसार सुपरमार्केट संरक्षण प्रदर्शन चिलर की जाँच करेंक्या कैबिनेट के अलावा अन्य सामान पूरी तरह से हैं और पैकिंग प्रक्रिया में कोई सामान छूट गया है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट के डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर का जीवनकाल कैसे बढ़ाया जा सकता है?  1

  • नए स्टोर डिस्प्ले फ्रिज के आने के तुरंत बाद ऊर्जा का उपयोग न करें। सुनिश्चित करें कि किराने की दुकान का डिस्प्ले केस कम से कम तीस मिनट या एक घंटे तक बिजली स्रोत से बंद रखा जाए।

 

  • सुपरमार्केट के चिलर का कुछ समय इस्तेमाल करने के बाद उसे पानी या साबुन में डुबोए हुए नरम कपड़े या स्पंज से साफ करें (कभी भी तटस्थ, कास्टिक सफाई घोल का उपयोग न करें) ।इसे सूखे तौलिया से साफ करें. समय अवधि पर निर्णय सुपरमार्केट के ग्लास रेफ्रिजरेटर का उपयोग कितनी बार किया जाता है, इस पर आधारित होना चाहिए। महीने में एक बार पोंछना और साफ करना आदर्श है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुपरमार्केट के डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर का जीवनकाल कैसे बढ़ाया जा सकता है?  2

मल्टी ग्लास दरवाजे पेय प्रदर्शन रेफ्रिजरेटर

उत्पाद की जानकारी यहाँ क्लिक करें:https://www.commercialdisplayfreezer.com/sale-36572217-oem-upright-beverage-chiller-supermarket-display-drink-showcase.html

 

  • स्टोर के डिस्प्ले फ्रिज की बिजली लाइन पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। एक अलग, निर्दिष्ट सॉकेट और एक विश्वसनीय, सुरक्षित ग्राउंडिंग तार का उपयोग करें।

 

  • सुपरमार्केट के रेफ्रिजरेटर को स्थापित करने से पहले, खुदरा विक्रेताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि बिजली की आपूर्ति 220V/50HZ मानकों के अनुरूप है।यदि वोल्टेज प्रासंगिक मानदंड से अधिक हो तो 1000W से अधिक की क्षमता वाला एक स्वचालित नियामक स्थापित किया जाना चाहिए.

 

 

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।