मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार
आयोजन
संपर्क करें
86-20-86166280
अभी संपर्क करें

वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार

2023-09-29

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार

वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार

लोगों के जीवन स्तर में सुधार के साथ लोग भोजन पर अधिक ध्यान देते हैं, ताजा भोजन नहीं आम तौर पर भोजन खरीदने के लिए नहीं जाते हैं, चाहे वह एक निश्चित अवधि में परिवहन और संग्रहीत हो,इस प्रकार परिवहन की शीत श्रृंखला के साथ-साथ वाणिज्यिक फ्रीजर्स का उद्भव. निम्न तापमान पर भोजन को अच्छी तरह से संरक्षित किया जा सकता है, लोग ताजा भोजन खा सकेंगे, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फ्रीजर का उपयोग करने के बाद लंबे समय के बाद दिखाई देगा ठंढ घटना,सामान्य ठंढ परत 5 मिमी मोटी तक पहुँच जाता है जब हम इसके साथ सौदा करने की जरूरत है.

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार  0

1, पहला वाणिज्यिक फ्रीजर थर्मोस्टैट घुमावदार गियर "सबसे ठंडा" के लिए, वाणिज्यिक फ्रीजर के बारे में 20 मिनट के लिए चल रहा है, ताकि वाणिज्यिक फ्रीजर भोजन एक कम तापमान है,भोजन का बॉक्स बाहर, और फिर पावर केबल को अनप्लग करें।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार  1

ग्रीन एंड हेल्थ फ्रीजर डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर -22~-18 सेल्सियस।

https://www.maoyt.com/test/commercialdisplayfreezer.com/supplier-43299-commercial-display-freezer

 

2, उबला हुआ पानी के साथ लोड किए गए उपकरण के कुछ बेहतर गर्मी हस्तांतरण प्रदर्शन के साथ, जैसे धातु लंच बॉक्स, कैबिनेट में रखे गए उबला हुआ पानी में इंजेक्ट किया जाएगा,उबले हुए पानी को बदलने के लिए लगभग 30 मिनट तक प्रतीक्षा करें, और कैबिनेट ठंढ भागों की स्थिति से बाहर कैसे का निरीक्षण करें, जब तक ठंढ के अधिकांश दूर या केवल पिघला हुआ है। फिर एक साफ सूखे तौलिया का उपयोग इसके चारों ओर पानी के धब्बे पोंछने के लिए।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार  2

3, कुछ अधिक कठिन ठंढ स्थिति के लिए हम हाथ उपचार के लिए गर्म तौलिए का उपयोग कर सकते हैं, कुछ लोगों को एक हेयर ड्रायर का उपयोग करते हैं, लेकिन यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप एक हेयर ड्रायर का उपयोग,क्योंकि हेयर ड्रायर का तापमान नियंत्रण अच्छा नहीं है, जब तापमान बहुत अधिक हो जाता है, तो रेफ्रिजरेटर के अंदर विकृति पैदा करना आसान होता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार  3

4फ्रिज की दीवार पर लगी ठंढ पूरी तरह से गिरने लगती है, और कॉर्क के फावड़े से शेष ठंढ को धीरे-धीरे हटा दिया जाता है, और अंत में, एक साफ तौलिया से चारों ओर पोंछना।कृत्रिम पिघलने के अलावावाणिज्यिक फ्रीजरों को भी साफ किया जा सकता है, जो वाणिज्यिक फ्रीजरों के सेवा जीवन और स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए अनुकूल है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार  4

फ्रीजर ठंढ कैबिनेट में तापमान नहीं गिर सकता है, काफी फ्रीजर के प्रशीतन प्रदर्शन लाभ को कम करने, बिजली की खपत में वृद्धि करेगा,जिसके परिणामस्वरूप कंप्रेसर का कार्य समय अधिक रहता हैइसलिए जब ठंढ की स्थिति अधिक गंभीर हो जाती है, तो समय पर इसका समाधान किया जाना चाहिए।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वाणिज्यिक फ्रीजर ठंढ उपचार  5

https://www.maoyt.com/test/commercialdisplayfreezer.com/sale-40549113-444l-hypermarket-free-standing-freezer-display-refrigerator-showcase.html

ग्रीन एंड हेल्थ का फ्रीजर डिस्प्ले रेफ्रिजरेटर

 

1उच्च दक्षता वाला अमेरिकी ब्रांड का कॉपलैंड कंप्रेसर R404a शीतल द्रव के साथ।

2.50 मिमी पॉलीयूरेथेन इन्सुलेशन।

3शुद्ध तांबे का ट्यूब कंडेनसर और वाष्पीकरण।

4- बिना किसी धुंध के तीन बार गर्म तार कांच का दरवाजा।

5. स्व-बंद दरवाजे, ऊर्जा की एक बहुत बचाने,

6प्रथम श्रेणी के पंखे के मोटर, 2000 सर्किट प्रति मिनट, कुशल उत्पादन में गर्म हवा और ठंडा हवा कंडेनसर और वाष्पीकरण में

7विशेष डिजाइन ट्रांसफार्मर, स्पेन वोल्टेज और आवृत्ति में फिट हो सकता है।

8तापमान -22 से 18 डिग्री सेल्सियस है।

9. डबल-इन्सुलेटिंग ग्लास से घिरा, पारदर्शी दृश्य प्रभाव बनाए रखें.

 

ग्रीन एंड हेल्थ कंपनी दस से अधिक वर्षों के लिए वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण में लगी हुई है। हम एक पेशेवर निर्माता है जो अनुकूलित सेवा प्रदान कर सकते हैं,ताकि आप सबसे सस्ती कीमत का उपयोग कर सबसे संतोषजनक उत्पाद खरीद सकें.https://www.commercialdisplayfreezer.com/

अपनी जांच सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता वाणिज्यिक प्रदर्शन फ्रीज़र देने वाला। कॉपीराइट © 2014-2024 commercialdisplayfreezer.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।